मनाली के पर्यटन विकास को धड़कने लगा बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत का दिल

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत का दिल मनाली समेत समस्त हिमाचल के विकास के लिए धड़कने लगा है। उन्होंने कहा कि मनाली-रोहतांग सहित समस्त हिमाचल नैसर्गिक सौंदर्य से लबरेज है, लेकिन यहां रोड कनेक्टिविटी सही न होने के चलते कई तरह की समस्याएं आ रही हैं।

कंगना रणौत दिल्ली में एक टीवी नेटवर्क के-शाइनिंग इंडिया सुम्मिट-नामक एक कार्यक्रम में बोल रही थीं। मनाली स्थित अपने बंगले में दो दिन गुजारने के बाद वे कुछ दिन के लिए दिल्ली गई हैं।

 

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि वे हाल ही में हिमाचल गई थीं। यहां स्थानीय लोगों ने उनसे कहा कि यहां रोड कनेक्टिविटी बड़ी समस्या है। कंगना रणौत के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि कंगना को मनाली-मंडी समेत समस्त हिमाचल से काफी लगाव है।

You May Like:

Himachal Govt Jobs 2018 – HPPSC Driver & Peon Recruitment

लिहाजा, स्पष्टवादी होने के चलते वे सिर्फ समस्या के निदान के करने को सही समय पर सही व्यक्ति के सामने बात कह देती हैं। इस मौके पर मंत्री पीयूष गोयल और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भारत के बिल्डिंग ब्लॉक्स पर बात कर रहे हैं।

 

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने क्या रखा अपने बंगले का नाम, जानना नहीं चाहेंगे

बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत ने मनाली में बंगले में वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ पूजा पाठ कर गृह प्रवेश करने के बाद इसका नामकरण भी किया है। कंगना के बंगले के सामने कार्तिक स्वामी का प्राचीन मंदिर है। लिहाजा, कंगना ने अपने बंगले का नाम भी कार्तिकेय निवास रखा है। कंगना ने मनाली निवास के दौरान छुट्टियों का भरपूर आनंद उठाया है। इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध मनोरम स्थलों पर का दौरा कर फोटोग्राफी भी की है। कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि कंगना सुबह की फ्लाइट से दिल्ली में एक कार्यक्रम में भाग लेने गई हैं। दो रोज बाद कंगना की दोबारा से मनाली आने की संभावना है। कंगना के पिता ने कहा कि आधुनिक युग में बेटे-बेटी एक बराबर होते हैं। उन्हें उनकी बेटी पर गर्व है।

 

You May Like:

>Himachal Govt Jobs 2018 – HPPSC Driver & Peon Recruitment

 

>Himachal Govt Jobs – Child Development Project Officer 11 Vacancies

 

For more Govt / Semi-Govt / Private jobs, click here!

Share Some Love

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Posted by: Admin Himachali Roots on

Tags: ,