सवाल का जवाब दो और फ्री में देखो धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका वन-डे मैच

धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच सीरीज के पहले वन-डे मैच का आप मुफ्त टिकट पा सकते हैं। सामान्य ज्ञान के प्रश्न का सही उत्तर दो और धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच सीरीज के पहले वन-डे मैच का मुफ्त टिकट पाओ। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में क्रिकेट का माहौल तैयार करने को एचपीसीए विभिन्न प्रतिस्पर्धाएं करवा रही है।

विजेता प्रतिभागियों को मुफ्त में वन-डे मैच देखने का मौका मिलेगा। धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच 10 दिसंबर को सीरीज का पहला एक दिवसीय मैच खेला जाएगा। मैच से पहले छह से आठ दिसंबर तक एचपीसीए विभिन्न गतिविधियां करवाएगी। प्रतिस्पर्धाओं का संचालन एसोसिएशन की 14 सदस्यों वाली मीडिया स्वयंसेवियों वाली टीम करेगी।

सवाल का जवाब दो और फ्री में देखो धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में भारत-श्रीलंका वन-डे मैच , सवाल का जवाब दो और फ्री में देखो धर्मशाला स्टेडियम में भारत-श्रीलंका वन-डे क्रिकेट मैच , Dharamshala Cricket Stadium

वहीं, फोटोग्राफी प्रतियोगिता में धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम की आपकी पसंदीदा तस्वीर और स्वच्छता कार्यक्रम में भाग लेने का फोटो एचपीसीए को भेज सकता है। धर्मशाला और मैकलोडगंज में आम लोगों से सामान्य ज्ञान के प्रश्न पूछे जाएंगे। विजेताओं को मुफ्त टिकट मिलेगा। छह दिसंबर को पांच टीमों के बीच क्रिकेट प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता होगी। इसमें हर टीम में दो प्रतिभागी होंगे, जबकि विजेता टीम को चार मुफ्त टिकट मिलेंगे।

तीनों को मैच के मिलेंगे दो-दो टिकट

वीडियोग्राफी प्रतियोगिता के माध्यम से धर्मशाला के संस्कृति, परंपराओं, व्यंजनों, कपड़ों और पर्यटन स्थलों का वीडियो एसोसिएशन के सोशल मीडिया चैनलों पर अपलोड किया जाएगा, जिससे दर्शकों को इसकी जानकारी मिल सके। आठ दिसंबर को फोटोग्राफी प्रतियोगिता के विजेताओं की घोषणा होगी।

दो श्रेणियों के लिए तीन विजेता होंगे। तीनों को मैच के दो-दो टिकट दिए जाएंगे। विजयी तस्वीर एचपीसीए के फेसबुक पेज और इंस्टाग्राम पर अपलोड की जाएगी।

उधर, एचपीसीए के प्रेस सचिव मोहित सूद ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेता प्रतिभागियों को मैच के लिए मुफ्त टिकट मिलेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए एसोसिएशन की सोशल मीडिया मैनेजर नेहा रल्ली से संपर्क किया जा सकता है।

इंद्रूनाग में एचपीसीए ने किया कन्या पूजन

दस दिसंबर को धर्मशाला में भारत-श्रीलंका के बीच सीरीज के पहले एक दिवसीय मैच के लिए के सफल संचालन के लिए देवता भगवान इंद्रूनाग की शरण में गई।

मंगलवार को एचपीसीए के पदाधिकारियों ने इंद्रू नाग मंदिर में पूजा अर्चना की और कन्या पूजन भी किया। इस मौके पर एचपीसीए के महा प्रबंधक कर्नल एचएस मन्हास, पिच क्यूरेटर सुनील चौहान सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Job Notifications:


अजब गजब : यहां जीतकर लौटने के बाद माता के मंदिर में चढ़ाया जाता है मैडल और ट्रॉफी…

गांववासियों का दावा है कि कभी भी गांव की टीम किसी टूर्नामेंट में नहीं हारी है. गांव के खिलाड़ियों ने स्थानीय स्तर पर खेलकूद स्पर्धाओं में जीते मेडल माता फुंगणी के मंदिर में चढ़ाए हैं. माता फुंगणी युवक मंडल के प्रधान दुगले राम और बार्ड मेंबर कडिंगचा लुदर सिंह का कहना है कि जहां-जहां भी भी उन्हें खेलने का मौका मिला है, उनकी टीम कभी नहीं हारी.

दुगले राम और लुदर सिंह का कहना है कि वे कबड्डी, बालीबॉल, स्थानीय क्रिकेट प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं. मेलों में होने वाले खेल मुकाबलों में भी गांव के युवा भाग लेते हैं और जीतकर …..Continue Reading!

Share Some Love

Comments

comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Posted by: Admin Himachali Roots on

Tags: